I stand with Deepak Solanki | Deepak Solanki related news, polls & posts

Loading...

Stand with
Following
Followers
Deepak Solanki don't stand with @nsui for this stand @deepaksolanki

N S U I ने राफेल डील मामले में PMO के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई|

कांग्रेस से जुड़े भारतीय छात्र संघ ने 12 मार्च को राफेल डील मामले में 'भ्रष्टाचार' के लिए पी एम ओ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। विभिन्न राज्य की राजधानी पुलिस स्टेशनों में शिकायतें दर्ज की गईं। एनएसयूआई के सदस्यों में से एक ने कहा, "राफेल सौदे ने एक व्यक्तिगत क्षमता में श्री मोदी द्वारा पीएम के कार्यालय के दुरुपयोग के नेतृत्व में समानांतर वार्ता में रिलायंस डिफेंस के साथ एच ए एल को बदलकर जनता के पैसे को भारी नुकसान पहुंचाया है"।

I stand with @nsui

I stand with @nsui

0 votes

I don’t

10 votes

Deepak Solanki stand with @smritiirani for this stand @deepaksolanki

"गांधी और वाड्रा भ्रष्टाचार के पारिवारिक पैकेज हैं", स्मृति ने कांग्रेस पर आरोप लगाया।

द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस पर हमला किया, उन्होंने कहा कि गांधी और वाड्रा एक "भ्रष्टाचार का पारिवारिक पैकेज" हैं। मंत्री ने मीडिया रिपोर्टों का खुलासा किया जिसमें राहुल और एचएल पहलवान के बीच लेनदेन की बात कही गई थी। ईरानी ने राहुल पर सेना के डीलर संजय भंडारी के साथ वित्तीय लाभ के संबंध में भी आरोप लगाए। अंत में वह यह कहकर बाहर निकल गई कि गांधी और वाड्रा ने केवल राष्ट्र का शोषण किया है।

I stand with @smritiirani

I stand with @smritiirani

11 votes

I don’t

1 votes

Deepak Solanki stand with @sengesering for this stand @deepaksolanki

अमेरिका स्थित एक्टिविस्ट का दावा है कि भारतीय वायुसेना सर्जिकल स्ट्राइक के बाद मानव निकाय को बालाकोट से कबर पख्तूनख्वा में स्थानांतरित कर दिया गया था।

अमेरिका के एक कार्यकर्ता स्गेन सेरिंग ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें पाकिस्तानी सैन्य अधिकारी स्थानीय लोगों के साथ सहानुभूति रखते हुए और 200 से अधिक आतंकवादियों की शहादत को स्वीकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हमें आधारित एक्टिविस्ट, सेरिंग ने कहा, "मुझे यकीन नहीं है कि यह वीडियो कितना प्रामाणिक है, लेकिन पाकिस्तान निश्चित रूप से कुछ महत्वपूर्ण बात छिपा रहा है जो बालाकोट में हुआ है। किसी भी स्थानीय मीडिया या अंतर्राष्ट्रीय मीडिया को वहां के नुकसान का निरीक्षण करने और आकलन करने की अनुमति नहीं दी गई है। पाकिस्तान यह दावा करना जारी रखता है कि हड़ताल हुई और उसने वन क्षेत्र और कुछ खेत को नुकसान पहुंचाया। उन्होंने यह भी कहा कि लंबे समय तक इस क्षेत्र में पाकिस्तान की घेराबंदी करने का कोई कारण नहीं था।

I stand with @sengesering

I stand with @sengesering

7 votes

I don’t

0 votes